छावनी नाका के करीब 2.96 करोड़ रुपए शराब से भरे एक संदिग्ध कंटेनर जब्त

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : आगरा, आगर कोतवाली पुलिस ने रविवार को आगर-सुसनेर मार्ग पर छावनी नाका के पास रूटीन चेकिंग किया गया। इस दौरान छावनी नाका के पास से करीब 2.96 करोड़ रुपए शराब से भरे एक संदिग्ध कंटेनर को जब्त किया था। जिसमें प्रीमियम क्वालिटी की अत्यधिक महंगी शराब भरी हुई पाई गई है। कोतवाली पुलिस ने कंटेनर से शराब की पेटियां कोतवाली थाने पर उतारी गई। और जांच में पाया गया कि यह शराब अवैध रुप से परिवहन किया जा रहा था।

पुलिस को मिली बडी सफलता : करीबन 3 करोड़ की प्रीमियम शराब समेत एक कंटेनर जब्त

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस द्वारा रूटिंग चेकिंग के दौरान आगर छावनी नाके के पास से एक कंटेनर को जब्त किया गया। जिसमें चेकिंग के दौरान पता चला कि इसमें प्रीमियम क्वालिटी की अत्यधिक महंगी शराब भरी हुई है जिसे पुलिस द्वारा पड़कर थाने पर लाया गया जहां पर कार्यवाही के दौरान पुलिस द्वारा कंटेनर से 1156 पेटियां अवैध शराब की जब्ती की गई, जिसकी कीमत 2.96 करोड रुपए हैं। 

वहीं संपूर्ण मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम सद्दाम पिता युसूफ खान उम्र 26 वर्ष निवासी मंडोरा थाना गोवर्धन जिला मथुरा उत्तर प्रदेश का है। कोतवाली थाना प्रभारी गगन बादल ने जानकारी देते हुए बताया कि कंटेनर चालक के पास शराब के परिवहन से संबंधित दस्तावेज एवं बल बिल्टी उपलब्ध थे लेकिन वह गलत पाए गई और कंटेनर का रूट भी यह नहीं था।

कंटेनर के नंबर भी सही नहीं पाया गया है, थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया कि शराब को दिल्ली से चेन्नई ले जाया जा रहा था जिसे मुखबिर की सूचना पर छावनी नाके के पास से पकड़ा गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds