कभी सोचा भी नहीं था कि मुख्यमंत्री बन जाएगा, माता और महाकाल बाबा की कृपा है, उनकी सेवा मैं करता हूं : डॉ मोहन यादव के पिता पूनम चंद यादव

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH बीजेपी नेता डॉ मोहन यादव ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. मोहन यादव को आज भोपाल में हुई बैठक में बीजेपी विधायक दल का नेता चुना गया. मोहन यादव के नाम का एलान होते ही उनके समर्थक जश्न मनाने लगे. उनके रिश्तेदारों और पड़ोसियों की खुशी जाहिर करने की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं.

इस बीच उनके पिता पूनम चंद यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. पूनम चंद यादव ने कहा, “कभी सोचा भी नहीं था कि मुख्यमंत्री बन जाएगा. माता और महाकाल बाबा की कृपा है. उनकी सेवा मैं करता हूं.”

मोहन यादव के घर के बाहर दीवाली जैसा माहौल दिखा. उनके कई समर्थकों ने पटाखे जलाकर खुशी जाहिर की.

पूनम चंद यादव ने कहा, ” बेटे के मुख्यमंत्री चुने जाने पर, अच्छा लग रहा है. “मोहन यादव की बहन कलावती यादव ने कहा कि उनके भाई का सीएम बनना ‘महाकाल और पार्टी की कृपा है.’

मोहन यादव साल 2013 में उज्जैन दक्षिण सीट से विधायक चुने गए. 2018 और 2023 में वो फिर से विधायक चुने गए. शिवराज सिंह चौहान सरकार में वो शिक्षा मंत्री थे.मोहन यादव की बहन ने बताया कि वो 1984 से भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करते हैं.मोहन यादव की खेलों में भी रुचि है. वो मध्य प्रदेश कुश्ती एसोसिएशन के अध्यक्ष और मध्य प्रदेश ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष हैं.मोहन यादव के मुख्यमंत्री चुने जाने का एलान होने के बाद उनके घर के बाहर मिठाई बांटी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds