RAIPUR : सर्वश्रेष्ठ इंस्टीटयूट के विद्यार्थियों ने कक्षा 12 वीं की अर्धवार्षिक परीक्षा में लहराया परचम

रायपुर . औसत एवं औसत से नीचे के नीट विद्यार्थियों को अच्छे मेडिकल कॉलेजों में दाखिला दिलाने के लिए कार्यरत सर्वश्रेष्ठ इंस्टीटयूट के विद्यार्थियों ने विभिन्न स्कूलों में 12 वीं की अर्धवार्षिक परीक्षा में टॉपर की लिस्ट में अपना नाम दर्ज कराया हैं.

हाल ही में हुई अर्धवार्षिक परीक्षा में रशिका साहू ने फ़िज़िक्स और कैमिस्ट्री एवं बायोलॉजी में पूरी कक्षा में दूसरा स्थान प्राप्त किया. केंद्रीय विद्यालय डब्लूआरएस कॉलोनी में भावेश कुमार वर्मा ने बायोलॉजी में पहला और केमिस्ट्री में दूसरा स्थान प्राप्त किया.

वहीँ आर्यन ने बायोलॉजी में पूरी कक्षा में तीसरा स्थान प्राप्त किया हैं. आदर्श विद्यालय मोवा से वंश यादव ने फ़िज़िक्स में पहला और आदित्य चंदेश्वर ने फ़िज़िक्स एवं केमिस्ट्री में पूरी कक्षा में तीसरा स्थान प्राप्त किया.

सर्वश्रेष्ठ इंस्टीटयूट के संचालक अंकित गोयल ने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि, यह बच्चों के कठिन परिश्रम का ही परिणाम है.

विदित हों कि, देवेंद्र नगर सेक्टर 5 में स्थित सर्वश्रेष्ठ इंस्टीटयूट भारत का पहला एवं एकमात्र कोचिंग संस्थान है जो सिर्फ़ औसत एवं औसत से नीचे के नीट विद्यार्थियों को अच्छे सरकारी मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए तैयार करता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *