नवाज शरीफ और उनके दामाद पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : इससे पहले पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आरोप लगाया था कि भारत पाकिस्‍तानी सेना को कमजोर करने के लिए नवाज शरीफ की मदद कर रहा है। इमरान ने कहा कि नवाज शरीफ सेना पर राजनीतिक हस्‍तक्षेप का आरोप लगाकर एक खतरनाक खेल खेल रहे हैं। उन्‍होंने दावा किया कि पाकिस्‍तान के इतिहास में इस समय सेना और सरकार के बीच सबसे अच्‍छे संबंध हैं। इमरान का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब उन्‍होंने राजनीति में हस्‍तक्षेप और भ्रष्‍टाचार को लेकर सेना के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

इमरान खान ने पाकिस्‍तान के एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘नवाजब शरीफ एक खतरनाक खेल खेल रहे हैं। अल्‍ताफ हुसैन ने भी इसी तरह का खेल खेला था। मुझे 100 फीसदी विश्‍वास है कि भारत पीएमएल एन नेता नवाज शरीफ की मदद कर रहा है।’ उन्‍होंने कहा, ‘अगर हमारी सेना कमजोर होती है तो यह किसके हित में है।’ इमरान ने कहा कि कुछ मूर्ख उदारवादी हैं जो नवाज शरीफ के बयान से सहम‍त हैं।

नवाज शरीफ को भारत का समर्थन हासिल

पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि नवाज शरीफ सेना पर हमले करके बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। वह कायर हैं और मुझे पूरा विश्‍वास है कि उन्‍हें भारत का समर्थन हासिल है। उन्‍होंने कहा कि सरकार ने नवाज शरीफ को मानवीय आधार पर जाने के लिए अनुमति दी थी लेकिन अब वह राजनीति कर रहे हैं। हमें पता चला है कि वह कई लोगों से मिल रहे हैं और देश के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। इमरान ने दावा किया कि वह देश के इतिहास में पहले ऐसे नेता हैं जो सेना की नर्सरी में पले-बढ़े नहीं हैं जैसे नवाज शरीफ या जुल्फिकार अली भुट्टो थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds