फिल्म ‘पठान’ पर लगा आरोप इस्लाम का गलत प्रचार किया गया, उलेमा बोर्ड नाराज

फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद थमने नहीं रहा है। उलेमा बोर्ड का कहना है कि इस फिल्म में अश्लीलता फैलाई गई है और इसमें इस्लाम का गलत प्रचार किया गया है

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर चल रहे विवाद पर अब एमपी उलेमा बोर्ड ने इस फिल्म को ना रिलीज होने देने की मांग की है। फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद बढ़ रहा है। शाहरुख खान की इस फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर पहले हिंदू संगठनों ने विरोध किया। इसके बाद मध्य प्रदेश के उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म का बायकॉट और रिलीज न होने देने की मांग की है। उलेमा बोर्ड का कहना है कि इस फिल्म में अश्लीलता फैलाई गई है और इसमें इस्लाम का गलत प्रचार किया गया है। उलेमा बोर्ड ने कहा कि पठान एक सम्मानित बिरादरी है और इसे गलत तरीके से पेश किया गया है। 
फिल्म पठान को लेकर मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने कहा कि एक फिल्म पठान नाम से बनी है, जिसमें शाहरुख खान हीरो हैं। लोग उन्हें देखते हैं। उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन हमारे पास कई जगह से फोन और शिकायतें आई हैं। लोगों ने इस फिल्म को लेकर अपने गुस्से का इजहार किया है कि इस फिल्म में अश्लीलता फैलाई गई है और इसमें इस्लाम का भी गलत प्रचार किया जा रहा है।

उनका कहना था, “यह हमारा हक है। हमारे इस्लाम को, हमारे मजहब को इस तरह से कोई पेश करेगा तो इस पर हम किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं करेंगे। अगर कोई इस्लाम को गलत तरीके से पेश करता है तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम हमारे मजहब को सही तरीके से पेश करें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *