सुशांत केसः रिया का कनेक्शन ड्रग माफिया से होने की उम्मीद

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : मुम्बई, सुशांत सिह राजपुत केस सीबीआई के पहुंचने के बाद नये-नये खुलासे हो रहे हैं। रिया चक्रवर्ती का ऐसा वाट्स अप चैट्स सामने आया है, जिसमें शक की सुई ड्रग्स की तरफ जा रही है।

रीट्रीव चैट्स ओपन होने के बाद नई नई चीजें सामने आ रही हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था। पहली चैट रिया और गौरव नाम के किसी व्यक्ति के बीच की है। गौरव को आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है। इस चैट में लिखा है, ‘अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।’ इस मेसेज को रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था। दूसरी चैट में भी रिया ने गौरव से बात की है। इसमें रिया ने गौरव से पूछा है, ‘तुम्‍हारे पास MD है?’ यहां MD का मतलब ड्रग MDMA से है जिसे काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है।

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच की है। यह चैट 25 नवंबर 2019 की है। इसमें रिया से जया कहती हैं, ‘मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है।’ चौथी चैट में रिया कहती हैं, बहुत धन्यवाद।’ इसके जवाब में जया कहती हैं, ‘नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है कि यह मददगार साबित होगा।’ पांचवी चैट में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ दोनों के बीच 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी।

इसके बाद मिरांडा और रिया के बीच फिर बात हुई है। चैट में मिरांडा कहता है, ‘हाय रिया, स्‍टॉक लगभग खत्‍म हो चुका है।’ यह चैट अप्रैल 2020 की है। अप्रैल में ही एक बार फिर एक और चैट में मिरांडा रिया से पूछता है, ”क्‍या हम यह शौविक के दोस्‍त से ले सकते हैं? लेकिन उसके पास सिर्फ hash और bud है।” इन्हें कम असरकारक ड्रग माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds