राजधानी भोपाल में जॉइंट कलेक्टर की लाश मिली संदिग्ध हालत में, एक घर में रहकर भी पत्नी से थी बातचीत बंद

0   दो दिन पुरानी लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी। 

0    राजधानी में जॉइंट कलेक्टर की लाश मिली संदिग्ध हालत में, एक घर में रहकर भी पत्नी से थी बातचीत बंद

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : भोपाल ,मध्यप्रेश की राजधानी भोपाल में संदिग्ध हालात में मिली जॉइंट कलेक्टर की लाश उन्हीं के घर में मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक मंत्रालय में पदस्थ थे। दो दिन पुरानी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

यह घटना बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है, जहां जॉइंट कलेक्टर लखन टेकाम की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी से अनबन थी, इसके चलते उनके बीच काफी दिनों से बातचीत बंद थी। जब दो दिन तक अधिकारी ने गेट नहीं खोला तो पत्नी को अनहोनी की आशंका हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद किया।

परिवारिक वजह हो सकती है मौत का कारण

बागसेवनिया थाना प्रभारी का कहना है कि लखन और उनकी पत्नी के बीच में कुछ दिन से अनबन थी। इसके चलते पत्नी ग्राउंड फ्लोर और पति पहली मंजिल पर रहते थे। सोमवार शाम को पत्नी ने लखन का मोबाइल लगाया, जो कि बंद मिला। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने दरवाजा खुलवाया। अंदर जाकर देखा तो लखन मृत हालत में पड़े थे।

फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही संदिग्ध मौत का खुलासा हो पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds