मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का पलटवार

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH कहा, पहले ईडी को भाजपा का बताया अब खुद एप के संचालक ने आपका नाम ले लिया तो उसे भी भाजपा का आदमी बता रहे हैं, कल न्यायालय को भी भाजपा का बता देंगे और चुनाव चुनाव हारने पर कह देना कि जनता भी भाजपा से मिली हुई है

508 करोड़ के रिश्वत का खुलासा होने के बाद भूपेश का डर सबको दिखाई दे रहा है: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

भूपेश बघेल भ्रष्टाचारियों के प्रेरणा स्त्रोत: पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

रायपुर। 06/11/2023 महादेव सट्टा एप मामले में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम आने और खुद एप के संचालक द्वारा भी 508 करोड़ रुपए की रिश्वत भूपेश बघेल को देना बताए जाने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने पूरा आरोप भाजपा पर लगा दिया जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने पलटवार करते हुए लिखा कि महादेव सट्टा एप को संरक्षण देने वाले ही आप खुद हो भूपेश जी, आपने सटोरियों से ₹508 करोड़ की रिश्वत खाकर कोई कार्रवाई नहीं की तो ईडी को आना पड़ा, अब ईडी कार्रवाई कर रही है तो आपका गला ख़राब हो रहा है।
पहले ईडी को भाजपा का बताया अब खुद एप के संचालक ने आपका नाम ले लिया तो उसे भी भाजपा का आदमी बता रहे हैं। आपके भ्रष्ट अधिकारी महीनों से जेल में बंद हैं, बेल नहीं मिल रही, मुझे लगता है कि आप बहुत जल्द न्यायालय को भी भाजपा का बता देंगे और चुनाव परिणाम के बाद कह देना कि जनता भी भाजपा से मिली हुई है।
इसके साथ ही सीएम भूपेश के भाजपा और ईडी की मिलीभगत के आरोप का जवाब देते हुए पूर्व सीएम ने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा भ्रष्टाचार का विरोध किया है और आगे भी करेगी, यदि भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज़ उठाना आपके लिए मिलीभगत है तो पूरा देश इस मिलीभगत में भाजपा के साथ है।
लेकिन भूपेश बघेल, आपकी मिलीभगत किसके साथ है? ईडी-आईटी भ्रष्टाचारियों को पकड़ती है तो उनके संरक्षण में आप खड़े हो जाते हैं, सट्टा एप का संचालक विडियो जारी करता है और प्रवक्ता आप बनते हैं।
प्रदेश की जनता सब समझ रही है, 508 करोड़ के रिश्वत का खुलासा होने के बाद आपका डर सबको दिखाई दे रहा है।
इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम भूपेश पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश बघेल भ्रष्टाचारियों के प्रेरणा स्त्रोत हैं उनके काले कारनामों को देखकर भ्रष्टाचारियों को बड़े-बड़े भ्रष्टाचार करने की प्रेरणा मिलती है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पिछले 5 वर्षों में ही सभी भ्रष्टाचारियों को पीछे छोड़कर एक बड़े लूटेरे के रूप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है, जिसे प्रदेश बहुत जल्द कांग्रेस का सफाया होने के बाद भी नहीं भूल पाएगा और आने वाले समय में जब भी भ्रष्टाचार की चर्चा होगी तो सबसे पहले भूपेश बघेल को याद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *