एनएमडीसी बचेली में सतर्कता जागरुकता सप्ताह संपन्न

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH बचेली: एनएमडीसी बचेली कॉम्प्लेक्स में सतर्कता जागरुकता सप्ताह 30 अक्टूबर से 05 नवंबर के मध्य संपन्न हुआ। श्री बी वेंकटेश्वरलु, अधिशासी निदेशक बीआईओएम, बचेली कॉम्प्लेक्स के मार्गदर्शन एवं सतर्कता विभाग के नेतृत्व में संपन्न इस आयोजन के विषय में श्री पंकज दर्यापुरकर, सहायक महाप्रबंधक, सतर्कता विभाग ने बताया कि केंद्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशानुसार ‘भ्रष्टाचार का विरोध करें, राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें’; थीम के साथ एनएमडीसी ने प्रधान कार्यालय एवं सभी परियोजनाओं में सतर्कता जागरुकता सप्ताह का आयोजन किया है।
एनएमडीसी बचेली में इस अवधि में पहले दिन विभिन्न विभागों एवं कार्यस्थलों पर सभी कर्मचारियों ने सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा लेकर जागरुकता सप्ताह का शुभारंभ किया। 31 अक्टूबर से 04 नवंबर के बीच विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। सतर्कता जागरुकता से संबंधित विभिन्न प्रतियोगिताओं में परियोजना में स्थित विद्यालय के छात्र-छत्राओं, एनएमडीसी के विभिन्न कर्मचारियों आदि ने उत्साहपूर्वक प्रतिभागिता की।

रविवार 05 नवंबर को परियोजना प्रमुख श्री बी वेंकटेश्वरलु के मुख्य आतिथ्य एवं विभिन्न विभागाध्यक्षों की गरिमामयी उपस्थिति में प्रशासनिक भवन के सम्मेलन कक्ष में सतर्कता जागरुकता सप्ताह का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित हुआ। इस समारोह में विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता स्कूली बच्चों, कर्मचारियों आदि को पुरस्कार वितरित किए गए।

मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रत्येक नागरिक को ईमानदारी, सत्यनिष्ठा आदि मूल्यों को अपने जीवन में समाहित करते हुए भ्रष्टाचार मुक्त समाज के निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देना चाहिए। साथ ही सतर्कता जागरुकता सप्ताह के उत्कृष्ट आयोजन के लिए सतर्कता विभाग को और सभी विजेता प्रतिभागियों बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *