भाजपा के 20 साल के शासनकाल में बच्चियां, महिलाएं और आदिवासी सुरक्षित नहीं : प्रियंका गांधी

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH :मध्य प्रदेश के उज्जैन में लड़की से रेप की घटना को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने गुरुवार को राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के 20 साल के शासनकाल में बच्चियां, महिलाएं और आदिवासी सुरक्षित नहीं हैं। सोमवार को उज्जैन की सड़कों पर एक 12 साल की लड़की खून से लथपथ मिली। मेडिकल जांच में उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है।

इस बारे में प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। इस घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया है। उज्जैन शहर में भगवान महाकाल द्वारा एक छोटी लड़की के साथ की गई क्रूरता मन को झकझोर देने वाली है। यातना के बाद, वह मदद के लिए ढाई घंटे तक घर-घर भटकती रही और बाद में सड़क पर बेहोश हो गई, लेकिन मदद नहीं मिल सकी।

मध्य प्रदेश में यह कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा? भाजपा के 20 साल के शासन के बाद भी भारत में महिलाएं, आदिवासी और दलित सुरक्षित नहीं हैं। अगर महिलाओं को सुरक्षा और मदद नहीं मिलेगी, तो नारे लगाने का क्या मतलब है।

राहुल गांधी ने उज्जैन की घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उज्जैन शहर में बलात्कार की शिकार 12 वर्षीय लड़की का बुधवार को इंदौर के एक सरकारी अस्पताल में एक विशेषज्ञ डॉक्टर ने ऑपरेशन किया। लेकिन उसके बाद भी उसकी हालत चिंताजनक है। चिकित्सा शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की को गंभीर हालत में मंगलवार को उज्जैन से इंदौर के एक सरकारी अस्पताल भेजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *