चार युवकों ने भाजपा नेता की घर के बाहर गोली मारकर की हत्या, बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां     

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : बरेली ,मंगलवार रात चार बदमाशों ने सरेआम भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर तब तक गोली मारते हैं, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश मौके से फरार भी हो गए। लॉकडाउन में इतनी बड़ी वारदात हो गई और दिन रात सड़कों पर घूमने वाली पुलिस को भनक तक नही लगी।

मृतक का नाम यूनुस अहमद उर्फ डिंपी था, डिंपी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर उपाध्यक्ष थे, परिजनों ने बताया कि उनका जमीन को लेकर सिराजुद्दीन, ईसामुद्दीन और आसिफ से विवाद चल रहा है। जिसको लेकर 2 साल पहले इन लोगों के खिलाफ बारादरी थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था, आज जब यूनुस अहमद उर्फ डंपी अपने घर के बाहर बैठे हुए थे, तभी सिराजुद्दीन, ईसामुद्दीन, आसिफ और एक अज्ञात युवक आये, इनके हाथों में पिस्टल, रायफल, रिवाल्वर और तमंचा था। उन लोगों ने यूनुस अहमद पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यूनुस अहमद उर्फ डंपी की हत्या की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय डॉग स्क्वाड और बारादरी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। शहर के सभी थानों की पुलिस ने सभी जगह नाकेबंदी कर दी, ताकि हत्यारों को पकड़ा जा सके, लेकिन, हत्यारे वारदात को अंजाम देकर और पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गए।भाजपा नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, चार युवकों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके से फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds