पांच रुपये के कुरकुरे के लिए पत्नी ने कर ली खुदकुशी

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ विशेष : भोपाल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल छोला क्षेत्र में  एक महिला ने महज इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, कि पति से दस रुपए के कुरकुरे का पैकेट मंगाया था लेकिन पति पांच रुपए का पैकेट लेकर आ गया. पांच रुपए के  कुरकुरे का पैकेट देखकर गुस्साई पत्नी का पति से विवाद हुआ और उन्होने फांसी लगा ली.

बताया गया है कि भोपाल में कोरोना संक्रमण के लॉक डाउन चल रहा है, कुछ इलाकों में किराना की दुकानों के खुलने का समय निर्धारित है तो वहीं कुछ क्षेत्रों में दुकानें टोटल बंद है. इस बीच छोला क्षेत्र में रहने वाली प्रियंका सोनी ने अपने पति रोहित से दस रुपए का कुरकुरे का पैकेट मंगाया, रोहित घर से निकला और एक किराना दुकान से पांच रुपए वाला कुरकुरे का पैकेट लेकर आ गया.

पांच रुपए के कुरकुरे का पैकेट देखकर प्रियंका गुस्सा गई, इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि प्रियंका ने पति रोहित को आत्महत्या करने की धमकी तक दे डाली. लेकिन रोहित ने प्रियंका की इस बात को मजाक में ही लिया और अपने पास में ही अपने पिता के घर चला गया, इस दौरान प्रियंका ने कमरा बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

प्रियंका द्वारा आत्महत्या किए जाने का पता उस वक्त चला जब पति रोहित लौटकर अपने घर आया, उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई, जिससे रोहित घबरा गया  उसने पड़ोसियों को बुलाकर किसी तरह दरवाजा खुलवाया, देखा तो प्रियंका  फांसी के फंदे पर झूल रही है, प्रियंका को इस हालत में देख रोहित सहित आसपास के लोग भी स्तब्ध रह गए.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, मामले की जांच सीएसपी स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है. पुलिस को पूछताछ में पति रोहित ने यह भी बताया कि उसकी शादी वर्ष 2019 में प्रियंका के साथ हुई थी, शादी के बाद दोनों के बीच कोई विवाद नहीं रहा, वहीं प्रियंका शादी के बाद भी बीएससी की पढ़ाई कर रही थी, परीक्षाएं रद्द होने के कारण प्रियंका तनाव में रही. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके चलते मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds