देखे कितनी पढ़ी है ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, कैटरीना तो कभी स्कूल नहीं गईं

Report manpreet singh 

 Raipur chhattisgarh VISHESH : बॉलीवुड कलाकारों की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए हर दर्शक उत्सुक रहता है। उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके फैंस उनके बारे में हर छोटी-बड़ी खबरें जानता चाहते हैं। हमें बचपन से ही सिखाया जाता है कि शिक्षा का हमारी जिंदगी में सबसे बड़ा महत्व है। वहीं जब बात बॉलीवुड की आती है तो यहां कुछ भी होना संभव हैं।दरअसल, अपनी अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली कई बॉलीवुड हस्तियां ऐसी हैं जिन्होंने ग्रेजुएशन तक नहीं किया हुआ है।आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बहुत कम पढ़ाई की हुई है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में लिया जाता है। लेकिन वहीं दूसरी ओर जब पढ़ाई की बात आती है तो इस मामले में वह काफी पीछे हैं। उन्होंने सिर्फ 12वीं क्लास तक ही शिक्षा हासिल की है।दीपिका ने ग्रेजुएशन के लिए अप्लाई तो किया था। लेकिन उन्हें इसी दौरान मॉडलिंग और एक्टिंग के इतने ऑफर्स आने लगे कि वह करियर में आगे निकलती चली गईं और पढ़ाई पीछे रह गई।

कटरीना कैफ

कटरीना बॉलीवुड की इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जो कभी स्कूल नहीं गईं।अपने माता-पिता के काम की वजह से उन्हें कई देशों में रहना पड़ा। जिसकी वजह से वह कभी स्कूल ही नहीं जा पाई और उनकी शिक्षा घर पर ही रहकर करवाई गई।इसके बाद उन्हें काफी कम उम्र में ही मॉडलिंग के ऑफर्स आने लगे। कटरीना ने भी अभिनय की ओर कदम बढ़ा दिया और दोबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *