9 सिंतबर को कंगना मुंबई आएंगी. उन्होंने स्पष्ट शब्दों मे कहा है कि अगर किसी के बाप में हिम्मत है तो वो उन्हें रोक ले.

 

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना सासंद संजय राउत से पंगा लेकर खुद को मुश्किल में डाल लिया है. पहले मुंबई की पीओके से तुलना कर उन्होंने खूब आलोचना झेली है, अब नए ट्वीट के जरिए कंगना ने ऐलान कर दिया है कि वो मुंबई आने जा रही हैं. 9 सिंतबर को कंगना मुंबई आएंगी. उन्होंने स्पष्ट शब्दों मे कहा है कि अगर किसी के बाप में हिम्मत है तो वो उन्हें रोक ले.

कंगना का संजय राउत को चैलेंज?

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा है- मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं. अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी. मैं 9 सिंतबर को मुंबई आऊंगी. मैं जिस समय मुंबई पहुंच जाऊंगी, वो टाइम भी सभी के साथ जरूर शेयर करूंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस का ये तल्ख अंदाज दिखा रहा है कि वे संजय राउत को सीधे चुनौती देना चाहती हैं.

क्या था वो बयान? 

मालूम हो कि संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना को मुंबई शहर और यहां की पुलिस से इतनी तकलीफ है तो वे यहां ना आएं. अब राउत के इस बयान पर ही कंगना की तरफ से वो बयान दिया गया था जिस पर जमकर बवाल काटा गया. कंगना ने कहा था- शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?

अब कंगना का ये बयान विवादों में घिर गया है. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कई नेता एक्ट्रेस के बयान को शर्मनाक बता रहे हैं. कांग्रेस ने तो उन से माफी मांगने तक को कह दिया है. वहीं सोनू सूद और रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ने भी कंगना को आईना दिखाने की कोशिश की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *