पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ के साथ ही गोलियों की बौछार से दहला नोएडा

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : नोएडा, उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर- 39 देर रात ​पुलिस और बदताशो के बीच जमकर गोलीबारी हुई है। जहां पुलिस ने कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया

इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपए नकद, दो तमंचे, कारतूस और एक कार बरामद की है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश अंतरराज्यीय गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, नोएडा के सेक्टर 39 पुलिस छलैरा कट के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान वहां पर महिंद्रा लोगान गाड़ी आई, इसमें तीन लोग बैठे हुए थे। जब पुलिस ने उनको रोक कर चेक करने का प्रयास किया तो ये लोग गाड़ी लेकर भागने की कोशिश करने लगे।

बदमाशों ने की पुलिस टीम पर फायरिंग

पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए गाड़ी का पीछा किया और असगरपुर अंडरपास के पास घेर लिया। अपने आप को घिरा देख तीनों बदमाश गाड़ी से उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए और एक बदमाश फरार होने में सफल रहा। बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो बदमाश गिरफ्तार, एक भागने में कामयाब रहा

अपर उपायुक्त कहना है कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सैकड़ों लोगों को कार में बैठाकर लूटपाट की है। इन लोगों ने जुलाई माह में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर के पास से एक व्यक्ति को कार में बैठाकर डेढ़ लाख रुपये की लूट की थी। उन्होंने बताया कि ये बदमाश इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुके हैं। इनके फरार साथी को पकड़ने की कोशिश जारी है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *