उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा की अध्यक्षता में आज विशुद्ध रूप से राजनीतिक आंदोलनों से सम्बंधित दर्ज प्रकरणों पर मंत्रिपरिषद की उपसमिति की बैठक सम्पन्न

69 प्रकरणों पर विचार करते हुए 11 प्रकरणों का किया गया निराकरण

49 प्रकरण आज केबिनेट बैठक में होगा प्रस्तुत

Raipur chhattisgarh VISHESH रायपुर,16 अक्टूबर, 2024- उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा की अध्यक्षता में आज 16 अक्टूबर को विशुद्ध रूप से राजनीतिक आंदोलनों से सम्बंधित दर्ज अपराधों पर मंत्रिपरिषद की उपसमिति की बैठक मंत्रालय महानदी भवन में सम्पन्न हुई। बैठक में मंत्रिपरिषद के उप समिति के सदस्य उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव, कृषि मंत्री श्री राम विचार नेताम एवं महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े उपस्थित रहे। मंत्रिपरिषद उपसमिति की बैठक में विभिन्न जिलों से प्राप्त विशुद्ध रूप से राजनीतिक आंदोलनों से सम्बंधित दर्ज प्रकरणों में से 69 प्रकरणों की आज समीक्षा की गई। इनमें से 11 प्रकरणों को मंत्रिपरिषद उपसमिति द्वारा अनुशंसाओं की गई, अनुसंशा उपरांत मंत्रिपरिषद के समक्ष विचारार्थ आज प्रस्तुत होगी, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

उपमुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने बताया कि 7 अगस्त 2024 को मंत्रिमण्डलीय उपसमिति की बैठक में 38 और आज 11 विशुद्ध रूप से राजनीतिक आंदोलनों से सम्बंधित दर्ज प्रकरणों को आज कैबिनेट की बैठक में रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *