राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाई गईं

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने हाल के दिनों में अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील भी की है।रेखा शर्मा ने ट्वीट किया, ”मैंने कोविड की जांच कराई क्योंकि मुझे जुखाम था। जांच में मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।”

उन्होंने कहा, ”मेरे संपर्क में आए लोगों से मैंने कहा है कि वे कृपया अपनी जांच कराएं। मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है।”

कोविड-19 से पीड़ित गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर बनी हुई है लेकिन उनका इलाज कर रहे अस्पताल ने मंगलवार को कहा कि उनकी “मौजूदा स्थिति देखते हुए उन्हें अभी आईसीयू में ही रखे जाने की जरूरत है।”

एमजीएम हेल्थकेयर की सहायक निदेशक,चिकित्सा सेवा, डॉ. अनुराधा भास्करन ने एक स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा कि 74 वर्षीय बहुभाषी गायक की स्थिति “स्थिर बनी हुई है और उन्हें वेंटिलेटर और ईसीएमओ (हृदय-फेफड़ा सहायक) प्रणाली पर रखने की जरूरत है।”

भास्करन ने कहा, “वह सजग हैं, प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके सभी जरूरी स्वास्थ्य मानक संतोषजनक हैं। उनकी मौजूदा नैदानिक स्थिति देखते हुए उन्हें गहन चिकित्सा इकाई में ही रखे जाने की जरूरत है।” कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद गायक को पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds