दो दिवसीय पर्यटन सर्वेक्षण प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन अवसर पर वरिष्ठ सलाहकार श्री मजुमदार एवं प्रबंध संचालक श्री विवेक आचार्य के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणार्थियों का फील्ड वर्क संपन्न

Raipur chhattisgarh VISHESH दो दिवसीय पर्यटन सर्वेक्षण प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतिम दिवस में वरिष्ठ सलाहकार श्री मजुमदार के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणार्थियों को फील्ड वर्क के परिप्रेक्ष्य में श्री राम मंदिर और घासीदास संग्रहालय ले जाकर प्रशिक्षण दिया गया. इस दौरान निदेशक पर्यटन मंत्रालय श्री फ़खरे आलम एवं सहायक निदेशक श्री अमित कुमार भी उपस्थित रहे.

प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन अवसर पर प्रबंध संचालक श्री विवेक आचार्य ने प्रशिक्षणार्थियों से रिव्यू लिया तथा पर्यटन मंत्रालय के प्रतिनिधियों को सफल कार्यक्रम के लिए धन्यवाद ज्ञापन करते हुए स्मृति चिन्ह प्रदान किया. साथ ही सूचना केंद्रों में पदस्थ प्रतिनिधियों एवं इकाई प्रबंधकों को घरेलू पर्यटन के साथ साथ राज्य की कला, संस्कृति और उत्पादों को प्रमोट किए जाने हेतु निर्देशित करते हुए कहा कि वे पर्यटन क्षेत्र के स्टेकहोल्डर्स से नियमित संपर्क में रहें।प्रबंध संचालक श्री विवेक आचार्य ने विशेष रूप से निर्देशित किया कि पर्यटन को स्थानीय रोज़गार से जोड़ने के लिए सार्थक प्रयास किया जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *