05 घण्टे में लीकेज सुधारने का काम पूरे 24 घण्टे मे हुआ, महापौर और उनका जल विभाग तत्परता दिखाने मे हुआ फैल : मृत्युंजय दुबे , प्रवक्ता भाजपा पार्षद दल

Raipur chhattisgarh VISHESH

Report manpreet singh : टँकीयों को भरने वाली राइजिंग लाइन भाठागांव के पास फट गई थी जिसके कारण कल शाम और आज सुबह शहर की 10 टँकीया नही भर पायी थी जिससे शहर के हजारों घरों में कल और आज सुबह पानी नही मिल पाया था । भाजपा पार्षद दल के प्रवक्ता मृत्युंजय दुबे ने नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कल दोपहर से टँकीयों को भरने वाली राइजिंग लाइन को ठीक करने का काम किया जा रहा था , 5 घण्टे में लीकेज सुधारने का काम हो जाना था जिसमें पूरे 24 घण्टे लग गए ।

यदि महापौर और उनका जल विभाग ततपरता दिखाते हुए भटागॉंव में लीकेज की जगह निरक्षण के लिए पहुँच जाते तो पाइप लाइन मरम्मत का काम जल्दी होता जिससे शहर की लाखों जनता को आज सुबह ही पानी मिल जाता , लेकिन महापौर पार्षदों के साथ शैक्षणिक भ्रमण के नाम पर बंगलौर / मैसूर चले गए जिसके कारण रायपुर शहर की लाखो जनता को पीने के पानी के लिए भटकना पड़ा , आज रात पौने 8 बजे डंगनिया टँकी से पानी खोला गया तब कहीँ जाकर लोगो को पीने का पानी मिल पाया।

महापौर एजाज ढेबर ने 10 टँकीयों को भरने वाली पाइप लाइन में सुधार करने की जगह पार्षदों के साथ शैक्षणिक भ्रमण को प्राथमिकता में रखा । इसकी जितनी भी निन्दा की जाए कम है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *