उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के पुलिस अधीक्षक और आईपीएस अधिकारी मणिलाल पाटीदार ने हर महीने छह लाख रूपये की घूस ना देने पर एक व्यापारी की हत्या पुलिसकर्मियों से करवा दी

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार इस कदर है कि महोबा जिले के पुलिस अधीक्षक और आईपीएस अधिकारी मणिलाल पाटीदार ने हर महीने छह लाख रूपये की घूस ना देने पर एक व्यापारी की हत्या पुलिसकर्मियों से करवा दी। व्यापारी की मौत होने से सनसनी मचा गयी। महोबा के कारोबारी ने आईपीएस से जान का खतरा होने का आरोप लगाया था, जिसके कुछ घंटों बाद ही उसे गोली मार दी गयी थी। कानपुर में कारोबारी का इलाज चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गयी।

व्यापारी की मौत के बाद मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मौत पर यूपी पुलिस और सरकार पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि महोबा के एसपी रहे मणिलाल पाटीदार पर आरोप है कि उन्हें जिले के एक कारोबारी से हर महीने छह लाख की वसूली शुरू की थी। कहा गया कि आईपीएस ने वसूली की पहली किस्त भी ले ली थी। आगे की किस्तें देने में असमर्थता जताने पर एसपी ने अपने मातहतों से कहकर व्यापारी को गोली मरवा दी। जिसके बाद व्यापारी की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds