अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम मे शामिल हुए भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल

🎁”जिस शिक्षा से समाज और राष्ट्र के हित की बात नहीं हो, वह सच्ची शिक्षा नहीं कही जा सकती”
🎁शांतिकुंज गायत्री परिवार के संस्थापक पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य एक बड़े युग प्रवर्तक थे।
Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : जिन्होंने सनातन को जागृत करने का कार्य किया है। मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार भी उनके बताए रास्ते पर चलते हुए कार्य कर रही है।
यह बात रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने रविवार को अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कही।
इस अवसर पर गायत्री परिवार द्वारा बृजमोहन अग्रवाल का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि , श्रीराम शर्मा आचार्य एक बहुत बड़े युग प्रवर्तक थे। जिन्होंने सनातन की जागृति और पुनर प्रतिष्ठा का काम किया। आज भी गायत्री परिवार से जुड़कर करोड़ों लोग अपने जीवन में सुख और शांति की प्राप्ति कर रहे हैं।
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि वह भी कई दशकों पहले गायत्री परिवार से जुड़े थे जिसके बाद से उनके जीवन में भी काफी सकारात्मक परिवर्तन आया है। उन्होंने यह भी कहा कि, गायत्री परिवार का हमेशा से ही उनको पूर्ण सहयोग मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से कहा कि, करीब 500 साल बाद अयोध्या में प्रभु श्री राम लला का भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है। यह सनातन जागरण का समय चल रहा है। आप सभी इसमें सहयोग दें और ज्यादा से ज्यादा लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें।
इस अवसर पर गायत्री मंदिर समता कॉलोनी के मुख्य ट्रस्टी श्री श्याम बैस, सदाशिव हतमल, दीनानाथ शर्मा, हनुमान प्रसाद शर्मा समेत परिवार के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *