बृजमोहन अग्रवाल ने धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के विधानसभा मंडल और खरोरा मंडल में जनसंपर्क कर पार्टी के लिए वोट मांगे।

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री बृजमोहन अग्रवाल का जनसंपर्क अभियान
@गुरुवार को रायपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्री बृजमोहन अग्रवाल ने धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के विधानसभा मंडल और खरोरा मंडल में जनसंपर्क कर पार्टी के लिए वोट मांगे।

@यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार देश के 140 करोड़ों लोगों के लिए काम कर रही है।

@भाजपा का उद्देश्य महिलाओं को सम्मान, गरीबों को मकान , किसानों को सम्मान निधि और युवाओं को रोजगार दिलाना है। सरकार गरीबों को मुफ्त में राशन देने के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य का भी पूरा ध्यान रख रही है।

@भाजपा सरकार सभी के लिए बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है।

@भाजपा सरकार में आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज किया जा रहा है। इसके साथ ही अब 70 साल की आयु के हर बुजुर्ग को आयुष्मान योजना के अंतर्गत लाया जाएगा। चाहें फिर वो किसी वर्ग का हो। इतना ही नहीं जनऔषधि केंद्रों का भी विस्तार किया जाएगा। जिससे हर किसी को कम से कम दाम में दवाइयां मिल सकें।

@रायपुर में एनआईटी, लॉ यूनिवर्सिटी, आईआईआईटी, एम्स का निर्माण भी भाजपा सरकार की ही देन है। भाजपा सरकार सबको शिक्षा देने के लिए लिए आने वाले समय में 700 से ज्यादा एकलव्य स्कूलों को बनाया जाएगा।

@गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 करोड़ मकान और बनाए जायेंगे।
महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए मोदी जी ने आने वाले 5 सालों में 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाने की गांरटी ली है।

@आज का जनसंपर्क अभियान की शुरुआत विधानसभा मंडल के आमासिवनी से हुई यहां से दोंदेखुर्द, दोंदेकला होते हुए खरोरा मंडल के बंगोली, कुर्रा, खौना, देवगांव, मढ़ी, रायखेड़ा, मूरा, मोहरेंगा, खरोरा, केसला, बेल्दार सिवनी, बुड़ेनी, अंसौदा, और अड़सेना पहुंचे जहां अभियान का समापन हुआ।
@ पूर्व विधायक देव जी भाई पटेल, विधानसभा मंडल अध्यक्ष भरत सोनी, खरोरा मंडल अध्यक्ष श्री नरेन्द्र ठाकुर, सुनील मिश्रा, गणेश यादव, शत्रुघ्न पटेल, अशोक वर्मा विजय वर्मा मोतीलाल देवांगन अनिल अग्रवाल गौरी शंकर मिश्रा समेत हजारों की संख्या में भाजपा नेतागण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *