स्वीप टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता: दूसरे दिन जिला प्रशासन और पत्रकार इलेवन टीम रहे विजेता

पहले मैच में जिला प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग और दूसरे मैच में पत्रकार इलेवन ने जिला न्यायालय को दी मात

मतदाता जागरूकता क्विज का सही जवाब देने वाले प्रतिभागियों को किया गया पुरुस्कृत

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : मुंगेली, अप्रैल 2024// लोकसभा निर्वाचन में शत-प्रतिशत मतदान का लक्ष्य हासिल करने के लिए आयोजित स्वीप टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के अंर्तगत दूसरे दिन के मैच में जिला प्रशासन और पत्रकार इलेवन के टीम विजेता रहे। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम अंतर्गत आयोजित जिला स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का प्रथम मैच जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के बीच खेला गया। वहीं दूसरा मैच पत्रकार इलेवन और जिला न्यायालय के बीच खेला गया।
               इस अवसर पर जिला एवं सत्र न्यायधीश श्री चंद्रकुमार अजगल्ले ने जिला प्रशासन द्वारा स्वीप कार्यक्रम के तहत आयोजित टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता की सराहना की। उन्होंने कहा कि सशक्त और मजबूत लोकतंत्र निर्माण के लिए प्रत्येक मतदाताओं का मतदान जरूरी है। उन्होंने जिले के नागरिकों से लोकतंत्र के इस महापर्व में सहभागिता निभाते हुए 07 मई को चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राहुल देव ने कहा कि इस प्रतियोगिता के जरिए ‘‘शत-प्रतिशत मतदान, जिले का अभिमान’’ का संदेश को जन-जन तक पहुंचाना है और 07 मई को होने वाले लोकसभा निर्वाचन में मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करना है। टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान स्वीप जागरूकता संबंधी क्विज भी पूछा गया। साथ ही सही जवाब देने वाले प्रतिभागियों को कलेक्टर का हस्ताक्षर वाला टेनिस बॉल और डायरी प्रदान कर सम्मानित किया गया।

आज इन टीमों के बीच खेला जाएगा मैच

          स्वीप टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत आज तीसरे दिन भी दो मैच का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रथम मैच पुलिस प्रशासन विरुद्ध नगरीय प्रशासन एवं द्वितीय मैच चेंबर ऑफ कॉमर्स विरुद्ध जिला पंचायत का होगा। प्रतियोगिता का लाइव प्रसारण यूट्यूब के लिंक https://youtube.com/@SeniorsportsOfficer?si=Dxbk_-6T8c5tTMTV  के माध्यम से भी देखा जा सकता 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *