जाने-माने गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम का आज दोपहर निधन हो गया – वे 74 वर्ष के थे

#    एक दूजे के लिए , मैंने प्यार किया जैसी कई हिन्दी फिल्मों के लिए गाने गाए

 Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : मुंबई, जाने-माने गायक एसपी बाला सुब्रमण्यम का आज दोपहर निधन हो गया है। वे 74 वर्ष के थे। उनके बेटे एस.पी. चरण ने यह जानकारी दी। अगस्त के महीने में उनको कोरोना का संक्रमण हुआ था और उन्हें चेन्नई के अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर कई उतार-चढ़ाव आ रहे थे। गुरुवार को अस्पताल ने एक बयान जारी कर बताया था कि उनकी हालत काफी नाजुक है। 

बीते 5 अगस्त को उनके अस्पताल में ऐडमिट होने की खबर आई थी। एसपी बाला सुब्रमण्यम ने एक वीडियो के जरिए बताया था कि उनको खास लक्षण नहीं हैं। उन्हें खास दिक्कत नहीं है , लेकिन परिवार के कहने पर ऐडमिट हो रहे हैं। उन्होंने फैन्स से कहा था कि चिंता न करें वह जल्द ठीक होकर लौटेंगे। इसके बाद उनकी हालात लगातार बिगड़ती गई। वहीं 14 सितंबर को उनके बेटे की तरफ से अपडेट था कि उनकी हालत में सुधार है।

 बाला सुब्रमण्यम ने दक्षिण भारतीय. फिल्मों के अलावा हिन्दी फिल्मों में भी अनेक हिट गाने दिए हैं। उन्हें सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था। गुरुवार को उनकी हालत गंभीर होने की खबर के बाद सलमान खान ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की थी। सलमान ने ट्वीट किया था, बाला सुब्रमण्यम सर, आप जल्द ठीक हों इसके लिए दिल की गहराइयों से पूरी ताकत और दुआएं देता हूं। आपने जो भी गाना मेरे लिए गाया उसे खास बनाने के लिए धन्यवाद, आपका दिल दीवाना हीरो प्रेम, लव यू सर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds