इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की टाइगर 3 ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान की टाइगर 3 ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.फिल्म की सफलता पर बात करते हुए सलमान ख़ान ने कहा कि टाइगर फ्रेंचाइजी की सफलता उनके लिए बहुत पर्सनल है.

टाइगर फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2012 में ‘एक था टाइगर’ से हुई थी, जिसमें सलमान ख़ान अविनाश सिंह राठौर नाम के एक जासूस का किरदार करते हुए नजर आए थे. उनके साथ जोया के किरदार में कटरीना कैफ को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ और अब ‘टाइगर 3’ रिलीज हुई है.

सलमान ख़ान ने कहा, “मैं दर्शकों के प्यार के लिए आभारी हूं, उन्होंने सालों से मुझे और मेरी टाइगर फ्रेंचाइजी को दिया है. मैंने अब तक तीन बार सुपर जासूस टाइगर की भूमिका निभाई है. यह तारीफ मेरे लिए सफलता की हैट्रिक की तरह है.”उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा किरदार है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

इस किरदार में आने के लिए उन्होंने बहुत कुछ छोड़ा है, इसलिए इसकी सफलता खास है.सलमान ख़ान ने कहा कि एक्शन हीरो होने पर उन्हें बहुत गर्व है. उन्होंने दबंग, वांटेड, बॉडीगार्ड, किक, राधे और किसी का भाई किसी की जान जैसे एक्शन फिल्में बनाई हैं.उन्होंने कहा कि वे भाग्यशाली हैं कि लोगों ने उन्हें एक्शन हीरो के रूप में पसंद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *