नड्डा ने कहा, कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार अपराध धोखा छलावा विघटन समाज को विनाश की ओर ले जाना : छत्तीसगढ़ बनाया था अटल बिहारी वाजपेयी जी ने और छत्तीसगढ़ को संवारा है हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने।

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH मस्तूरी। मस्तूरी जनसभा में जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। अपने संबोधन में नड्डा ने कहा – पांच साल पहले कांग्रेस ने वादा किया था कि स्वयं सहायता समूह का कर्जा माफ करेंगे, आज तक कर्ज माफ नहीं हुआ। इस बार भी कांग्रेस वादा कर रही है कि ये स्वयं सहायता समूह का कर्ज माफ करेंगे। ये छलावा है। कल नक्सलियों ने हमारे एक कार्यकर्ता और नारायणपुर के अध्यक्ष रतन दूबे की निर्मम हत्या कर दी। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि उनकी शहादत जाया नहीं जाएगी। हम उन्हें न्याय दिला कर रहेंगे। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार को शक्ति मिले कि वह ये दुख सह सकें।

कांग्रेस का मतलब है- भ्रष्टाचार अपराध धोखा छलावा विघटन समाज को विनाश की ओर ले जाना। सत्ता पाने के लिए सट्टा लगाने लगी। महादेव बेटिंग एप के जरिए 6 हजार करोड़ का घोटाला किया। एक व्यक्ति दुबई से चलता है और यहां पकड़ा जाता है। वह बोलता है कि चुनाव में मैं भूपेष बघेल को देने के लिए 508 करोड़ रुपये लेकर आया हूं।आगे उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ बनाया था अटल बिहारी वाजपेयी जी ने और छत्तीसगढ़ को संवारा है हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *