ड्रग्स मामले में NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार

 Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH :सुशांत सिंह ड्रग मामले में NCB सख्ती के साथ एक के बाद एक ड्रग पेडलरों और स्टार्स पर शिकंजा कस रही है। ड्रग्स मामले में लगभग 24 घंटे तक पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्षितिज प्रसाद को एनसीबी गिरफ्तार कर लिया है। धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ के बाद एनसीबी ने उनकी गिरफ्तारी की है। एनसीबी के अधिकारियों का एक दल क्षितिज रवि को पूछताछ के लिए उनके आवास से शुक्रवार को यहां अपने कार्यालय लेकर आया। अधिकारियों का दल सुबह उपनगर वर्सोवा में रवि के आवास पर पहुंचा। एनसीबी के अधिकारी उन्हें अपने वाहन में बैठाकर दक्षिण मुंबई स्थित अपने कार्यालय में ले गए। एनसीबी ने बृहस्पतिवार को रवि के आवास पर छापा मारा था, लेकिन वह उस समय वहां नहीं मिले थे। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को एनसीबी जांच दल के सामने पेश होने को कहा गया था

करन जौहर के सहयोगी क्षितिज प्रसाद को लेकर एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने दावा किया था कि क्षितिज वही था जो बॉलीवुड के लिए ड्रग्स खरीदता था। सूत्र बताते हैं कि क्षितिज ने Hash और MDMA की खरीद की। क्षितिज और पैडलर अंकुश के लिंक सामने आए हैं। पूछताछ के दौरान क्षितिज गोलमोल जवाब दे रहा था और एजेंसी के सदस् उनके जवाब से कथित रूप से असंतोषजनक थे। उनसे करण जौहर की 2019 की पार्टी के वीडियो के बारे में भी पूछा गया। क्षितिज ने नियमित रूप से भारी मात्रा में दवाएं खरीदीं।

धर्मा प्रोडक्शन फिल्मकार करण जौहर के स्वामित्व में है। जौहर ने एक बयान जारी कर कहा है कि मैं इन व्यक्तियों (क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा) को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं और इन दोनों व्यक्तियों में से कोई भी सहायक या करीबी सहयोगी नहीं हैं। न तो मुझे और न ही धर्मा प्रोडक्शन को इस बात के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है कि लोग अपने निजी जीवन में क्या करते हैं। ये आरोप धर्मा प्रोडक्शंस से संबंधित नहीं हैं। अनुभव चोपड़ा से भी शुक्रवार को NCB द्वारा पूछताछ की गई थी। करण जौहर के अनुसार, अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के साथ दो महीने के लिए दूसरे सहायक निर्देशक के रूप में नवंबर 2011 और जनवरी 2012 के बीच और जनवरी 2013 में एक शॉर्ट फिल्म के लिए सहायक निर्देशक के रूप में सहयोगी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds