बीजेपी विधायक ने दी बिरयानी पार्टी तो कांग्रेस विधायक बांट रहे नोट — लॉकडाउन को मजाक बना रहे जनप्रतिनिधि

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : कोरोना संकट से जूझ रहे देश को महामारी से बचाने के लिए जहां एक ओर केंद्र और राज्य सरकारें लॉकडाउन करके स्थिति पर काबू पाने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं वहीं दूसरे ओर जनता के चुने हुए कुछ नुमांइदे ही इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। यहां न तो सोशलडिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा और न ही किसी सरकारी आदेश को तवज्जो दी जा रही। ताजा मामला कर्नाटक के टुमकुर का है जहां पर बीजेपी विधायक ने अपने जन्मदिन पर शाही अंदाज में बिरयानी बांटी जिससे भीड़ लग गई। दूसरी तरफ झारखंड के जामताड़ा में कांग्रेस विधायक लोगों के बीच पैसे बांटने लगे, इससे भी यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

कर्नाटक के तुरवकेरे से बीजेपी विधायक एम जयराम ने टुमकुर के सरकारी स्कूल में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी, इस पार्टी में गुब्बी तालुक की जनता बड़ी संख्या में आई, इस पार्टी में जनता का स्वागत बिरयानी खिलाकर किया गया, इस दौरान लोगों ने मास्क तो पहन रखे थे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की कोई परवाह नहीं की गई, बता दें कि कर्नाटक कोरोना वायरस का संक्रमण झेल रहा है, यहां पर 190 लोग कोरोना की चपेट में हैं, जबकि 30 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, 6 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

वहीं झारखंड में सरकार के सहयोगी कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी भी सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाते दिखे, एक वीडियो में वो महिलाओं के बीच 10-10 रुपये बांटते दिख रहे हैं, महिलाएं लाइन में हैं और वे सभी को रुपये दे रहे हैं। ये घटना जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है। जब इस बारे में विधायक इरफान से पूछा गया तो उन्होंने कहा की वे लोगों को वहां से भगा रहे थे। जबकि वीडियो में वे लोगों के बीच 10-10 रुपये बांटते दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds