पति ने बच्चों को पीटा तो आधी रात फंदे पर झूल गई पत्नी, मां को नहीं देख बिलख उठे बच्चे

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : बेमेतरा /नांदघाट : पति से विवाद होने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना नादंघाट से लगे ग्राम अड़ार में 11 अप्रैल देर रात की है।पति से विवाद होने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना नादंघाट से लगे ग्राम अड़ार में 11 अप्रैल देर रात की है। पुलिस ने बताया कि मृतका पवनरेखा ध्रुव पति श्रवण ध्रुव (23) ने घर पर ही म्यार में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी। जिसके बाद नांदघाट पुलिस ने मौके पर जाकर महिला के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए नवागढ़ भेजा गया 

आधी रात फंदे पर लटक रहा थी महिला 
पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। इस संबंध में नांदघाट टीआई आनंद कोमरा ने बताया कि मृत महिला की दो संतान है। बच्चों की पिटाई के कारण पति-पत्नी में शनिवार को कहासुनी हुई थी। रात लगभग दो बजे पांच माह के बच्ची की रोने की आवाज सुनकर श्रवण उठा तो उसकी पत्नी नहीं थी। तलाश करने पर घर के एक हिस्से में म्यार में फांसी के फंदे में झूल रही थी। टीआई ने बताया कि मृतका की मायके वालों ने पति-पत्नी के बीच कोई विवाद से अनभिज्ञता जाहिर की है।

चने की फसल को लेकर हुआ विवाद व मारपीट
बेमेतरा जिले में लॉकडाउन के दौरान देवकर पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चोंगीखपरी में मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस चौकी देवकर से मिली जानकारी के मुताबिक प्राथी चोंगीखपरी निवासी गजेंद्र टंडन पिता ढालेंद्र टण्डन (22) ने एफआइआर दर्ज कराया है कि उसके चने के खेत में काटकर रखे चने की फसल को पशुओं की घुसपैठ कराकर चराने वाले गांव के ही भोला यादव व शिव यादव ने मारपीट की। पुलिस ने दोनों पर धारा 294, 506, 323, 34 आईटीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *