एएसपी 7 माह की गर्भवती हैं, फिर भी ड्यूटी कर रहीं; उधर… दो कांस्टेबल शराब तस्करी में गिरफ्तार

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

 

रायपुर छत्तीसगढ विशेष : एएसपी 7 माह की गर्भवती हैं, फिर भी ड्यूटी कर रहीं; उधर… दो कांस्टेबल शराब तस्करी में गिरफ्तार ,कोरोना संक्रमण के बीच रायपुर जिले में पुलिस की दो तस्वीरें सामने आईं। एक तस्वीर जहां पुलिस के जज्बे को दिखाती है, तो दूसरी शर्मसार करने वाली है। रायपुर में एएसपी अमृता सोरी ध्रुव 7 माह की गर्भवती हैं। इसके बावजूद वे सड़कों पर निकल कर लोगों को जागरूक कर रही हैं। उधर, राजिम पुलिस ने रायपुर के दो सिपाहियों को शराब की तस्करी करते गिरफ्तार किया है।

लगातार ड्यूटी कर रहीं, टीम से कहा- सावधान रहे

रायपुर में एडिशनल एसपी अमृता सोरी ध्रुव लगातार लोगों की मदद करने के साथ ही सड़क पर ड्यूटी कर रही हैं। वे सड़क पर निकलने वाले बुजुर्गों को मास्क बांटते के साथ ही उन्हें घर में रहने की सलाह देती हैं। 

दरअसल, रायपुर में एडिशनल एसपी अमृता सोरी ध्रुव महिला संबंधी अपराधों को देखती हैं। वे सात माह की गर्भवती हैं। इसके बाद भी लगातार ड्यूटी कर रही हैं। चौक-चौराहों पर लोगाें को जागरूक करती हैं। बुजुर्गों को मास्क बांटती हैं। साथ ही समझा रही हैं कि घर से बाहर नहीं निकलना है। मास्क जरूर पहना है। साथ ही वे बाहर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को भी सावधान रहने की हिदायत दे रही हैं।

एसएसपी ने पकड़े गए दोनों सिपाहियों को सस्पेंड किया

गरियाबंद जिले की राजिम पुलिस ने देर रात चेकिंग के दौरान रायपुर पुलिस के दो कांस्टेबल को शराब की तस्करी करते गिरफ्तार किया है। दोनों को जेल भेजने के साथ ही सस्पेंड कर दिया गया है। 

राजिम के पंडित श्यामाचरण शुक्ल चौक के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान देर रात बाइक सवार दो लोगों को रोका। तलाशी के दौरान उनके पास प्लास्टिक बैग में 2-2 लीटर के पानी बोतल में 11 लीटर महुआ शराब बरामद हुई। पूछताछ में पता चला कि दीपक आडिल पुलिस लाइन व बलराम सिंह ठाकुर कबीरनगर थाने में सिपाही है। दोनों को जेल भेजने के साथ ही सस्पेंड कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds