ATM से रुपये निकालने वाले सेना के 3 जवान कोरोना संक्रमित

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ विशेष : ऐसी आशंका जताई जा रही है कि जब इन जवानों ने पैसा निकालने के लिए एटीएम का इस्तेमाल किया था तभी इनको कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है। देश में कोरोना वायरस के आंकड़े बढ़ रहे हैं और इसी के साथ बढ़ रही है सरकार की चिंता। इस वायरस ने लोगों को घरों पर रहने के लिए मजबूर कर दिया है। वायरस के फैलाव को रोकने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है।

बावजूद इसके रोजाना कोरोना वायरस के केस सामने आ रहे हैं। घर से बाहर निकलते ही क्या पता किस चीज से कोरोना हो जाए कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक मामला गुजरात में देखने को मिला।

यहां वडोदरा में सेना के तीन जवानों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।गुजरात के बड़ौदा शहर में सेना के तीन जवान भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। सेना की तरफ से बताया गया कि शुरुआती जांच के मुताबिक, तीनों जवानों को संक्रमण एक एटीएम (ATM) बूथ के जरिए होने की आशंका है क्योंकि तीनों ने उसी दिन एक ही एटीएम से पैसे निकाले थे।

उनके संपर्क में आए 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। तीनों जवानों ने एक ही एटीएम मशीन से पैसे निकाले थे।इन तीनों के बीच एटीएम बूथ वाला ही एक कॉमन सोर्स नजर आ रहा है। तीनों जवानों ने एक ही दिन ही एटीएम मशीन से पैसे निकाले थे। इनके संपर्क में 28 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *