विद्या बालन ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, COVID-19 से लड़ने के लिए जुटाई 2500 PPE किट्स और लाखों रुपए

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

      रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष :  कोरोना वायरस से लड़ने के लिए विद्या बालन ने हाल ही में हेल्थ वर्कर्स के लिए मदद का हाथ बढ़ाया था. अब उन्होंने एक बार फिर मदद का हाथ बढ़ाते हुए डोनेशन के लिए एक बड़ी रकम जुटाई है. विद्या बालन ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि उन्होंने जरूरतमंदों की मदद के लिए फंड इकट्ठा किए हैं. विद्या ने कहा कि उन्हें इस बात से काफी खुश हैं कि उन्होंने डॉक्टरों के लिए 2,500 से अधिक पीपीई किट और 16 लाख रुपये जुटा लिए हैं.

विद्या ने सेलेब्रिटी शाउट-आउट प्लेटफॉर्म ट्रिंग के साथ, दृश्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा और फोटोग्राफर सह फिल्म निर्माता अतुल कास्बेकर के साथ मिलकर ये काम किया है.

विद्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें वो कह रही हैं कि उन्हें खुशी है कि वो किसी मदद कर पा रही हैं. विद्या ने वीडियो में कहा, “मैं आज सुबह अच्छी खबर के साथ जगी हूं. हम 2500 पीपीई किट तक पहुंच चुके हैं और कुछ ही घंटों में 16 लाख से अधिक रुपये एकत्र कर लिए हैं. आप में से प्रत्येक ने जो दान किया है और इसे संभव बनाया है, सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. आप सभी को ढेर सारा आशीर्वाद. यह वास्तव में भारत की एकता और भावना है.”

वीडियो के साथ विद्या ने लिखा, “दुनिया भर से मिले सहयोग, आपके दान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं यह खबर साझा कर खुश हूं कि हमने कुछ ही घंटों में 2500 किट, 16 लाख रुपये से अधिक एकत्र कर लिए हैं. मदद के लिए आभार का एक भार. हमारे शुरुआती लक्ष्य को दोगुना करने के लिए आपकी मदद के लिए शुक्रिया.”

आपको बता दें कि इससे पहले विद्या ने खुद भी 1000 पीपीई किट्स डोनेट की थी. उन्होंने इसकी जानकारी भी इंस्टाग्राम के जरिए ही साझा की थी. अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया,”नमस्ते, यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने हेल्थकेयर वर्कर्स को पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट इस हैशटैग वॉर अगेनस्ट कोविड-19 में उनकी सुरक्षा के लिए मुहैया कराते हैं. मैं अपने मेडिकल स्टाफ के लिए 1000 पीपीई किट दान कर रही हूं और अन्य पीपीई किट्स दान के लिए फंड जुटाने के लिए ट्रिंग के साथ साझेदारी की है. भारत भर में हमारे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट की तत्काल जरूरत हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds