रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, बोले ‘इंतजार कीजिए एक दिन POK के लोग भी होंगे भारत में शामिल’

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह 

रायपुर छत्तीसगढ़ विशेष : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीओके को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा है कि ‘इंतजार कीजिए, एक दिन ऐसा वक्त आएगा कि POK के लोग भी कहेंगे कि वे भारत में शामिल होना चाहते हैं’ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जम्मू जन संवाद रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही है।

उन्होने कहा कि अगले पांच साल में जम्मू कश्मीर की तस्वीर इतनी बदल देंगे कि पीओके से ही मांग होगी कि हम भारत के साथ रहना चाहते हैं, पाकिस्तान के साथ नहीं रहना चाहते हैं, और जिस दिन ऐसा होगा उस दिन हमारे संसद का भी यह संकल्प पूरा हो जाएगा । रक्षा मंत्री ने कहा कि पहले कश्मीर में आजादी के नारे लगते थे और पाकिस्तान और आईएसआईएस के झंड़े दिखाई देते थे, लेकिन अब यहां सिर्फ भारत का तिरंगा शान से लहराता है। राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जिक्र करते हुए कहा कि कई बार बीजेपी के कार्यकर्ताओं को भी लगता था कि ये सिर्फ घोषणा पत्र के वादे हैं, लेकिन जैसे ही हमें पूर्ण बहुमत मिला हमने इस धारा को खत्म कर दिया।

इस दौरान रक्षा मंत्री ने भारत की बदली रक्षा नीति का भी जिक्र किया। उन्होने कहा कि कि मौसम बदल चुका है, हमारे चैनल मुजफ्फराबाद-गिलगित का तापमान यानी की दर्जा हरारत बता रहे हैं, ये दर्जा हरारत बताने के कारण अब इस्लामाबाद में भी कुछ हरारत महसूस होने लगी है, और इसलिए ये लोग कुछ ज्यादा शरारत करने पर आमदा हैं। ऐसे शरारत का भारत की सेना भरपूर जवाब दे रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds