हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, DSP समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत, 3 बदमाश भी मारे गये

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :यूपी में सबसे बड़ी आपराधिक वारदात, पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में डिप्टी एसपी, इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मीं हुए शहीद !यूपी में सबसे बड़ी आपराधिक वारदात, पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में डिप्टी एसपी, इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मींयों की मौत ! कानपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच हुए मुठभेड़ में 1 DSP,1 इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई हैं. जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हैं.

घायल पुलिसकर्मियों में से एक की हालत बेदह गंभीर बनी हुई है, उनके पेट में गोली लगी है. ये मुठभेड़ कानपुर के शिवराजपुर इलाके में रात 1 बजे हुई. कानपुर में मुठभेड़ वाली जगह से कुछ दूर एक और मुठभेड़ हुआ है जहां पुलिस ने 3 अपराधियों को मार गिराया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये तीनों वही अपराधी हैं जो विकास दुबे के साथ थे. जबकि विकास अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है !

मुठभेड़ में जिन 8 पुलिसकर्मीयों की हुई मौत उनमें सीओ देवेंद्र कुमार मिश्रा, एसओ महेश यादव, चौकी इंचार्ज अनूप कुमार, सब-इंस्पेक्टर नेबुलाल, कांस्टेबल सुल्तान सिंह, राहुल, जितेंद्र और बबलू शामिल हैं !

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस का एक दल अपराधी के ठिकाने के पास पहुंचने ही वाला था. उसी दौरान एक इमारत की छत से पुलिस दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की गई जिसमें पुलिस उपाधीक्षक एस पी देवेंद्र मिश्रा, तीन उप निरीक्षक और चार कॉन्स्टेबल मारे गए !

जानकारी के मुताबिक पुलिस विकास दुबे नाम के अपराधी को पकड़ने गई थी. बदमाशों ने घर की छत से घात लगाकर पुलिस टीम पर हमला किया. अपराधी पुलिस के हथियार लूट कर भी ले गए. सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds