हिस्ट्रीशीटर विकास दूबे की गिरफ्तारी को लेकर प्रियंका का ट्वीट – योगी सरकार पूरी तरह फेल, की CBI जांच की मांग !

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसवालों को मारकर फरार हुआ आरोपी विकास दुबे पकड़ा गया है. अब राजनीतिक प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस मामले की अब सीबीआई जांच कराने की मांग कर दी है. प्रियंका का कहना है कि सीबीआई जांच से विकास दुबे के सारे कनेक्शन का पता लग जाएगा !

प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा कि कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई. अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है !

… तीन महीने पुराने पत्र पर ‘नो एक्शन’ और कुख्यात अपराधियों की सूची में ‘विकास’ का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं। यूपी सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगज़ाहिर करना चाहिए। 

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) July 9, 2020

कांग्रेस महासचिव ने आगे लिखा कि तीन महीने पुराने पत्र पर ‘नो एक्शन’ और कुख्यात अपराधियों की सूची में ‘विकास’ का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं. यूपी सरकार को मामले की CBI जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगज़ाहिर करना चाहिए !

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा इससे पहले भी कानपुर मामले में योगी सरकार को निशाने पर ले चुकी है. इस मामले में यूपी पुलिस को पूरी तरह से फेल करार दे चुकी हैं. राहुल गांधी ने भी कानपुर मामले को लेकर ट्वीट किया था !

विकास दुबे के मामले में कई राजनीतिक कनेक्शन, पुलिसवालों के कनेक्शन की बात सामने आ रही है. ऐसे में अब जब विकास दुबे पुलिस की गिरफ्त में है तो हर किसी को उम्मीद है कि पूछताछ में सारे कनेक्शन के बारे में सच सामने आएगा  !प्रियंका गांधी वाड्रा से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी कहा कि पुलिस को विकास दुबे की फोन कॉल सार्वजनिक करनी चाहिए, ताकि उसका भांडा फूट सके !

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds