अब भाजपा की एक सांसद बोलीं, राम मंदिर बनते ही भाग जाएगा कोरोना

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH :उत्तरप्रदेश, अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के निर्माण की तैयारियों जोरों पर शुरू हो चुकी हैं. यहां 5 अगस्त को भूमि पूजन किया जाएगा। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन में हिस्सा लेंगे और मंदिर निर्माण की नींव रखेंगे ।

इधर राम मंदिर और कोरोना वायरस को लेकर भाजपा सांसदों के बयान लगातार सामने आ रहे हैं. पहले भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि हनुमान चालीसा पढ़ने से कोरोना भाग जाएगा. तो अब भारतीय जनता पार्टी की एक सांसद ने मंदिर निर्माण के बाद कोरोना को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं।

दरअसल राजस्थान के दौसा से भाजपा सांसद जसकौर मीणा ने कहा है, कि कोरोना वायरस का इलाज राम मंदिर का निर्माण है। जसकौर मीणा ने कहा कि हम तो आध्यात्मिक शक्ति के पुजारी हैं, आध्यात्मिक शक्ति के हिसाब से चलते हैं। मंदिर बनते ही कोरोना भाग जाएगा। 

भाजपा सांसद के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी भाजपा नेता ने इस तरह का बयान दिया था। मध्य प्रदेश से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी इसी तरह का बयान दिया था ।शर्मा जोकि मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर भी हैं, उन्होंने दावा किया था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की शुरुआत के साथ ही कोरोना वायरस महामारी खत्म हो जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *