राजस्व एवं नव गठित जिला गौरेला-पेंड्रा- मरवाही के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया गौरेला में गढ़-कलेवा का शुभारंभ

 

  0    प्रथम ग्राहक के रूप में प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने संचालक को बिल स्वरूप 500 रुपये दिए जिससे समूह के सदस्यों के चेहरे में झलकी ख़ुशियाँ

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही 15अगस्त 2020-राजस्व और जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गौरेला में ‘गढ़कलेवा‘ का शुभारंभ किया। गढ़कलेवा का संचालन गौरेला के शांभवी महिला स्व-सहायता समूह द्वारा किया जाएगा। 

            प्रभारी मंत्री अग्रवाल ने कहा कि गढ़कलेवा के शुरू होने से अब जिले में लोग सस्ते दामों में छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का लाभ उठा सकेंगे। गढ़कलेवा में छत्तीसगढ़ के सारे परंपरागत व्यंजन मिल जाएंगे। गढ़कलेवा के प्रारम्भ होने से स्थानीय स्तर पर स्वसहायता समूह की महिलाओं को स्वरोजगार भी प्राप्त होगा।

             गढ़कलेवा के शुभारंभ अवसर पर मंत्री अग्रवाल ने गढ़कलेवा में महिला स्व सहायता समूह द्वारा निर्मित छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का स्वाद चखा और स्वदिष्ट व्यंजनों की प्रशंसा की। गढ़कलेवा के व्यंजनों का स्वाद लेने के बाद प्रथम ग्राहक के रूप में बिल स्वरूप उन्होंने 500 रुपये भी दिए, मंत्री द्वारा बिल स्वरुप राशि पाकर समूह के सदस्यों में सकारात्मक ऊर्जा प्रवाह होने लगी।

राजस्व मंत्री ने महिला स्व-सहायता समूह के सदस्यों को बेहतर आर्थिक भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर कलेक्टर डोमन सिंह, पुलिस अधीक्षक सूरजसिंह परिहार, अपर कलेक्टर अजीत बसंत, अनुविभागीय दण्डाधिकारी मयंक चतुर्वेदी, परियोजना प्रशासक बी. के. राजपूत सहित अन्य अधिकारी, जिला कांग्रेस कमेटी गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता के साथ अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds