कपड़े की दुकान में लगी आग, लोगों के बीच मचा हड़कंप… मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : बिलासपुर , सुबह-सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक कपड़े की दुकान पर आग लग गई। देखते ही देखते पूरी दुकान जलने लगी और आनन-फानन में आसपास के लोगों ने दुकान खोल कर सामान बाहर निकलना शुरू कर दिया। इस बीच आग इतनी बढ़ गई कि दमकल को बुलाना पड़ा। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने की पूरी कोशिश की। घटना बिलासपुर के प्रताप चौक का है.

आग शिशु गवर्नमेंट्स की दुकान में लगी थी और बाजू की दूसरी दुकान पर न फैल जाए इसके लिए एहतियात के तौर पर दूसरे दुकानों के मालिकों को भी मौके पर बुलाया गया। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड को बहोत मशक्कत करनी पड़ी, पुलिस के जवानों ने दुकान के ऊपरी हिस्से पर चढ़कर सबसे पहले वेंटिलेशन को खोला और बाद में सामान बाहर निकालने लगे इस बीच काफी सामान जलकर खाक हो चुका था।

आग लगने की वजह पता नहीं चल पाई है लेकिन शार्ट सर्किट होने की वजह का अंदेशा लगाया जारहा है। बीती रात दुकान देर तक खुली थी और हो सकता है कि ऐसी या दूसरे शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी हो, इस आगजनी की घटना में लाखों का माल जलकर खाक हो गया। वहीं आसपास में आगजनी की घटना की वजह से दहशत का माहौल बन गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds