नक्सलियों ने की दर्जन भर ग्रामीणों की बेदम पिटाई — दंतेवाड़ा में घायलों का उपचार जारी, एसपी ने कहा नक्सली घटते जनाधार से बौखलाकर ग्रामीणों को टारगेट कर रहे

Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : दंतेवाड़ा, चिकपाल गांव में नक्सलियों का कहर एक बार फिर निर्दोष ग्रामीणों पर टूटा है। नक्सलियों ने दर्जन भर ग्रामीणों की बेदम पिटाई की है। पीड़ितों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।घटना की पुष्टि दंतेवाड़ा एसपी ने घायल ग्रामीणों की तस्वीरों को जारी करते हुए की। एसपी के मुताबिक नक्सली घटते जनाधार से बौखलाकर ग्रामीणों को टारगेट कर रहे हैं। मारपीट की घटना में घायलों को एम्बुलेंस से दंतेवाड़ा लाया गया है, जहाँ सभी का इलाज जारी है।

हाल में ही चिकपाल से लगे गांव मारजूम स्कूल पारा में 30 सालों बाद स्वतंत्रता दिवस ग्रामीणों के बीच मनाया गया था, जिसकी बौखलाहट नक्सलियों ने ग्रामीणों की पिटाई कर फिर से निकाली है।इससे पहले भी चिकपाल गांव में नक्सलियों ने पुलिस कैम्प लगने के बाद ग्रामीणों की बेदम पिटाई की थी। बीते महीने कुआकोंडा ब्लाक के अरनपुर थानाक्षेत्र के पोटाली गांव में 2 ग्रामीणों की हत्या और कुछ ग्रामीणों की बेदम पिटाई कर दी थी। साफतौर चिकपाल की घटना से नजर आ रहा है कि जैसे-जैसे जवानों की पहुँच अंदुरुनी इलाकों में बढ़ रही है। नक्सली ग्रामीणों पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *