नशे में धुत SI ने कवर्धा में दंपती को डंडे से पीटा —- वर्दी का धौंस दिखाकर उल्टा पहुंच गया थाने

पिपरिया थाना अंतर्गत ग्राम लखनपुर में दुर्ग के एक एसआई ने मामूली बात पर ग्रामीण दंपती की बेदम पिटाई कर दी। मामले में ग्रामीण ने एसआई के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH :कवर्धा , पिपरिया थाना अंतर्गत ग्राम लखनपुर में दुर्ग के एक एसआई ने मामूली बात पर ग्रामीण दंपती की बेदम पिटाई कर दी। मामले में ग्रामीण ने एसआई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं एसआई ने भी रिपोर्ट किया। घटना 20 अगस्त रात 10.30 बजे की है। भिलाई के छावनी थाना में पदस्थ एसआई दुलेश्वर चंद्रवंशी छुट्टी पर अपने गांव लखनपुर आया था। नशे में कार चलाते हुए उसने पीडि़त राजेश चंद्रवंशी के घर के बाहर खड़े ट्रेक्टर को रात में ठोकर मार दी। जिसके बाद एसआई ने पीडि़त के घर का दरवाजा खटखटाया और उल्टा दंपती की बेदम पिटाई कर दी।

पत्नी को भी डंडे से पीटा 

एसआई अश्लील गाली देते हुए वर्दी का रौब दिखाने लगा। पीडि़त को जान से मार डालूंगा कहकर बांस के डंडे से मारने लगा। यह सुन कर उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई बीच बचाव करने आई तो उसे भी अश्लील गाली गलौच करते हुए बांस के डंडा से पीट दिया। मारपीट से राजेश व उसकी पत्नी के शरीर के कई हिस्से में चोट आई। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

दंपती की हालत देखकर ग्रामीणों ने ही डॉयल 112 को सूचना दी। घायल दंपत्ती को डॉयल 112 से पिपरिया अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद दूसरे दिन एसआई के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। वहीं मारपीट के बाद घायल दंपती का विडियो वायरल हुआ। दूसरी ओर एसआई ने भी पिपरिया थाना में मामला दर्ज कराया कि राजेश ने उसके साथ गाली-गलौच, जान से मारने की धमकी दी। दोनों की शिकायत पर धारा 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds