राजधानी रायपुर मे निगरानी व हिस्ट्रीशीटर बदमाश पप्पू सिंह ठाकुर व निलंबित यातायात आरक्षक शिव भदौरिया के साथ मिलकर अवैध वसूली कर 10000 तक लिया बस ड्राइवरो से

 Report manpreet singh 

Raipur chhattisgarh VISHESH : आपको बता दें कि निगरानी बदमाश व हिस्ट्रीशीटर अपनी अपराधिक कृत्य को सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल करते हुए आम जनता के बीच अपना खौफ बना रहे हैं ।

मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र स्थित एक प्रसिद्ध ढाबा का है जहां कल देर रात महासमुंद के निगरानी बदमाश पप्पू सिंह ठाकुर व निलंबित यातायात आरक्षक शिव भदौरिया के साथ मिलकर अवैध वसूली कर रहा था। वीडियो पर साफ तौर पर दिख रहा है कि पप्पू नशे में है व दबंगई के साथ झारखंड से आ रही बस के चालक परिचालक से गाली गलौज करते हुए मारपीट कर रहा है।

यह वीडियो के वायरल होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया है ।एसएसपी यादव ने कहा कि इस वीडियो की जांच के बाद की FIR दर्ज की जा सकेगी क्योंकि थाने में इस प्रकार के मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। देखेंगे की वीडियो में निगरानी बदमाश पप्पू ठाकुर प्रार्थी चालक से कह रहा है कि यहां सरकार हम ही हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उसने कई बस ड्राइवरों से 10 हज़ार रुपयों की वसूली की है।

इस प्रकार के अपराधिक गतिविधियों में अगर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है तो आने वाले समय में एक बुरा परिणाम देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *