छत्तीसगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कचरा गोदाम खुलवाया गया तो युवकों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश मगर फोर्स को हावी होता देख, ठंडे पड़ गए और 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : जांजगीर, छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के जैजैपुर इलाके में सोमवार को देह व्यापार से जुड़ा मामला सामने आया। पुलिस ने इस मामले में एक युवती और 9 लड़कों को पकड़ा है।

पुलिस की टीम ने जैजैपुर नगर पंचायत के कचरा गोदाम में जांच की तो वहां रायगढ़ से आई कॉलगर्ल और 8 युवक मिले। इनका साथ देने वाले गार्ड को भी पुलिस ने पकड़ा है।

सक्ती एसडीओपी शोभराज अग्रवाल ने बताया कि गोदाम में युवक व युवतियों के संदिग्ध हालत में होने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा था।

महिला आरक्षक की टीम बनाकर गोदाम में दबिश दी गई। कचरा गोदाम अंदर से लॉक था। इसे खुलवाया गया तो युवकों ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश मगर फोर्स को हावी होता देख, ठंडे पड़ गए।

युवकों ने बताया कि युवती को रायगढ़ से बुलाया है। कचरा गोदाम की चाबी गोदाम के चौकीदार खेमचरण कुम्हार ने दी थी।

इस मामले में पुलिस ने रामकुमार कुर्रे, कृष्णा यादव, रामकिन यादव, अनंदराम , इमरान खान , अरविंद कुमार , हरीश यादव , माइकल साहू को पकड़ा गया। युवती रायगढ़ के चक्रधर नगर इलाके की है।इन सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds