लोकसभा निर्वाचन-2024 : रायपुर ग्रामीण विधानसभा में बृजमोहन के रोड शो मे उमड़ा जन सैलाब…. बृजमोहन के माथे पर लगाया विजय तिलक

लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रायपुर ग्रामीण विधानसभा में बृजमोहन का रोड शो।
Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : रायपुर/05/05/2024/ बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में अपने रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं देश के उन चंद सौभाग्यशाली लोगों में शामिल हूं जिन्हें जनता ने आठ बार निरंतर अपना आशीर्वाद दिया और विधायक बनाया। अब रायपुर की जनता और मेरे समक्ष एक कीर्तिमान बनाने का अवसर है। और वह कीर्तिमान प्रचंड जीत का है। आपने मुझे लगातार 35 वर्षों से जांचा और परखा है। मेरे काम को सराहा है। अब आपका यह बृजमोहन रायपुर लोकसभा से भाजपा सांसद बनने के लिए पुनः आपके पास आशीर्वाद लेने आया हैं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरे माथे आप विजय तिलक जरुर लगाएंगे और मुझे बड़ी जीत दिलाकर दिल्ली भेजेंगे।

बृजमोहन अग्रवाल का रोड शो रायपुर ग्रामीण विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में हुआ। जिसका प्रारंभ पाटीदार भवन से होकर भानपुरा में रोड विजय द्वार, तालाब चौक, रामेश्वर नगर,रिंग रोड गोगांव, सोनडोंगरी, मजदूर नगर चौक सरोरा मेन रोड सरोरा बाजार चौक,उरला बाजार चौक अछोली बाजार चौक, बिरगांव बाजार चौक, बुधवारी बाजार, व्यास तालाब, रावण भाटा आदि क्षेत्रों में हुआ।
इस दौरान अपने रथ रूपी चुनावी वाहन से जनता को संबोधित करते हुए बृजमोहन ने कहां की पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र की हमारी भाजपा सरकार ने भारत देश को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हर क्षेत्र में हमारा देश आज दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले अग्रिम पंक्ति पर खड़ा है। आज हमारा भारत विश्व की पांचवी आर्थिक महाशक्ति है। दुनिया हमारे ताकत का लोहा अब मानने लगी है।
उन्होंने कहा कि केंद्र की हमारी भाजपा सरकार प्राथमिकता के साथ जनता की सेवा में तत्पर है। सभी जाति व धर्म के लोगों को समान भाव से देखते हुए सबके बेहतरी के लिए काम कर रही है। गरीबों को प्रधानमंत्री आवास, उज्ज्वला योजना के तहत बहनों को गैस सिलेंडर, घर-घर नाल लगाने की योजना जैसे बहुत से कम है जो आम लोगों की जीवन स्तर को ऊंचा उठाने में सहायक सिद्ध हुआ है।
बेरोजगार युवाओं के लिए स्किल डेवलपमेंट के अनेक प्रोग्राम बने है उन्हें सरकारी योजनाओं के तहत लोन देकर व्यापार में आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। आप सड़कों का जाल देश में देखा ही रहे हैं।
इस दौरान रायपुर ग्रामीण विधानसभा के विधायक मोतीलाल साहू ने भी जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की हमारी मोदी सरकार यानी भाजपा सरकार फिर से बड़ी जीत के साथ सरकार बना रही है। अबकी बार 400 पार का आंकड़ा पार करने जा रही है। ऐसे में रायपुर लोकसभा की जनता ने अपने लाडले नेता बृजमोहन अग्रवाल को देश में सबसे बड़ी जीत दिलाने का मन बना लिया है। इसके लिए 7 मई को अपने एक नंबर नेता को 1नंबर का बटन दबाकर जीत दिलाने का रही है।
इस रोड शो में सैकड़ो की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं हजारों की संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे। जगह-जगह लोगों ने विशेष रूप से महिलाओं ने अपने बृजमोहन अग्रवाल की आरती उतार कर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया और माथे तिलक लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *