गवर्नेंस नाउ 10 वें पीएसयू एवार्ड में एनएमडीसी का उत्कृष्ट प्रदर्शन

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : हैदराबाद, 26 मार्च, 2024 : भारत के सबसे बड़ा लौह अयस्क उत्पादक एनएमडीसी ने 22 मार्च, 2024 को नई दिल्ली में आयोजित 10 वें गवर्नेंस नाउ पीएसयू एवार्ड में पाँच पुरस्कार जीते । पद्मश्री डॉ. संजीव बगाई और श्रीमती निर्मल कौर आईपीएस, सेवानिवृत्त पुलिस महानिदेशक, झारखंड पुलिस इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।

एनएमडीसी की ओर से श्री सत्येन्द्र राय, अधिशासी निदेशक (पी एंड ए और डीटी) ने एवार्ड प्राप्त किया । यह एवार्ड भारत को सही मायनों में डिजिटल राष्ट्र बनाने के लिए संगठन के प्रयासों और प्रतिबद्धता को मान्यता प्रदान करता है ।

श्री अमिताभ मुखर्जी, सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) को उनके दूरदर्शी नेतृत्व और भविष्यवादी दृष्टिकोण के लिए प्रतिष्ठित सीएमडी लीडरशिप एवार्ड से सम्मानित किया गया और श्री जय प्रकाश, महाप्रबंधक (नैगम संचार)को कम्यूनिकेशन लीडर अवॉर्ड प्रदान किया गया ।अपने परिवर्तन कारी सामाजिक विकास पहल और लौह अयस्क एवं इस्पात उद्योग की प्रगति हेतु अटूट प्रतिबद्धता के लिए राष्ट्रीय खनिक ने सीएसआर प्रतिबद्धता (समग्र), खनन क्षेत्र में नवाचार और एचआर उत्कृष्टता (समग्र) – श्रेणियों में पुरस्कार प्राप्त किए ।इस अवसर पर बोलते हुए श्री सत्येन्द्र राय, अधिशासी निदेशक (पी एंड एऔर डीटी) ने कहा,” इन प्रतिष्ठित पुरस्कारों को प्राप्त करना सम्मान का विषय है ।

ये सभी अवॉर्ड इस सेक्टर के विकास में हमारे योगदान को मान्यता प्रदान करते हैं और बेहतर प्रदर्शन करने व असाधारण परिणाम देने के लिए हमारा आत्मविश्वास बढ़ाते हैं । एनएमडीसी में हम रिकार्ड उत्पादन करने के साथ-साथ जिम्मेवार खनन को बढ़ावा देने और समुदाय सहभागिता पर विशेष ध्यान देते हैं ।“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds