राजधानी रायपुर में डायल 112 में तैनात आरक्षक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया, हाथ को दांत से काटा, वर्दी भी फाड़ी, FIR दर्ज

 Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : रायपुर, राजधानी रायपुर में डायल 112 में तैनात आरक्षक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें न्यायलय में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है जहां इवेंट मिलने की सूचना पर डायल 112 में तैनात आरक्षक खूबलाल साहू सुबह करीब 8:40 को शुक्रवारी बाजार पहुंचे। वहां जागेश्वर साहू नामक शख्स गाली गलौच कर रहा था। आरक्षक खूबलाल ने उसे ऐसा करने से मना किया तो शख्स उल्टा उन्हीं से विवाद करने लगा।

इसके बाद खूबलाल ने तत्काल थाना पेट्रोलिंग को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद पेट्रोलिंग आरक्षक गौरीशंकर साहू भी घटनास्थल पर पहुंचे। खूबलाल ने बताया कि जागेश्वर साहू ने सब्जी काटने का चाकू व पंच रखा था जिसे लेने का प्रयास किया गया तो उसने आरक्षक से अश्लील गाली गलौच करते हुए छीना झपटी शुरू कर दी। उसने आरक्षक खूबलाल के हाथ में कोहनी के पास दांत से काट दिया और थाना पेट्रोलिंग आरक्षक गौरीशंकर के चेहरे को भी नुकसान पहुंचाया. आरोपी ने आरक्षकों के साथ हाथापाई भी की। इसमें हरीश साहू नामक व्यक्ति ने भी उसका साथ दिया।

गुढ़ियारी थाना प्रभारी रविशंकर तिवारी ने बताया कि आरोपी ने आरक्षक की वर्दी भी फाड़ी है जिसके बाद अब आरक्षक खूबलाल की शिकायत पर जागेश्वर व हरीश साहू के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालते हुए मारपीट करने के अपराध में मामला दर्ज किया गया। मामला दर्ज होने के कुछ देर बाद ही दोनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds