नशा करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है : पुलिस ने नशीली दवाओं नशीली दवाईयां और इंजेक्शन बेचने वाले नशे के सौदागरों का आज जुलुस निकाला.

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : नशा करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है l तीन युवक जिनके हाथों में जंजीर है, वो यही बात दोहराते हुए पैदल चल रहे हैं. तीनों युवकों के आसपास पुलिस वाले मौजूद हैं. यह वीडियो छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से सामने आया है. जहां पीपरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशीली दवाओं नशीली दवाईयां और इंजेक्शन बेचने वाले नशे के सौदागरों का आज जुलुस निकाला.

आरोपियों के जुलुस के दौरान पुलिस ने इन आरोपियों से ‘नशा करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है’, और ‘नशीली दवाईयां बेचना अपराध है, जो नशीली दवाईयां बेचेगा वो जेल जाएगा’ के नारे लगवाए. ताकि लोगों के बीच यह संदेश जा सके की पुलिस नशा कर उत्पात मचाने और नशे का सौदा करने वालों को बख्शने वाली नहीं है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़े ये बदमाश इंजेक्शन और नशीली दवाईयों को कबीरधाम के युवाओं को बेचकर मोटी रकम कमा रहे थे, इन आरोपियों में एक आरोपी कवर्धा का रहने वाला सहमत अली है, वहीं अन्य दो अर्जुन सूर्यवंशी और अशोक पांडेय है. दोनों तखतपुर के रहने वाले है. पीपरिया पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *