राजधानी रायपुर में हाईटेक कार में सवार होकर आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाते दो अलग-अलग मामले में 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया – 10 करोड़ रुपए की सट्टा-पट्टी जब्त

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हाईटेक कार में सवार होकर आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा खिलाते दो अलग-अलग मामले में 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जिसमें पुलिस ने इनके पास से 12 हजार नगदी, लैपटाप, मोबाइल और 10 करोड़ रुपए का सट्टी पट्टी जब्त किया है.गिरफ्तार आरोपियों में गौरव सबरवाल, छोटे देवांगन, महेन्द्र देवांगन, मोहम्मद रईस, रितेश गोविंदानी, जितेश प्रेमचंदानी और जगजीत सिंह शामिल है.

यह पैसा कल हुए मुंबई और कोलकाता में मैच लगा था. पूरा मामला तेलीबांधा थाना इलाके का है.पुलिस ने सभी के खिलाफ तेलीबांधा थाने में जुआ एक्ट और धारा 151 जा.फौ. के तहत अपराध दर्ज किया गया है. रायपुर शहर में आईपीएल क्रिकेट मैचों में बड़े पैमाने पर सट्टा खिलाने की सूचनाएं लगातार मिल रही थी, जिस पर एसएसपी अजय कुमार यादव ने सट्टे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई करने निर्देशित किया था.

तेलीबांधा थाने की टीम को सूचना मिली थी कि हाईटेक कार में सवार होकर 7 सटोरिएं घूम-घूमकर मुंबई और कोलकाता के बीच चल रहे मैच में सट्टा खिला रहे है. जांच के दौरान पुलिस ने व्हीआईपी चौक के पास इनको धरदबोचा.

पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी 12 हजार, 1 नग लैपटाॅप, 10 नग मोबाईल फोन, 10 करोड़ रूपए से अधिक का सट्टा पट्टी, ईको स्पोर्ट्स कार जब्त किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds