27 अप्रैल को लॉकडाउन के बीच मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे PM मोदी

रिपोर्ट मनप्रीत सिंह

रायपुर छत्तीसगढ विशेष : भारत में कोरोना वायरस के मामले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार ने दूसरी बार देशभर में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके अलावा कई राज्यों में इस लॉकडाउन के साथ-साथ कर्फ्यू भी लागू है।

इसके अलावा सरकार की ओर से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की बात को दोहराया जा रहा है। माना जा रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए ही कोरोना की चेन को तोड़ने में कामयाबी हासिल हो सकती है।

लॉकडाउन के बीच पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. इस मीटिंग में राज्यों में कोरोना वायरस के संक्रमण, लॉकडाउन की स्थिति को लेकर चर्चा होगी.

प्रधान मंत्री जी  27 अप्रैल की सुबह सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक होगी. इस दौरान प्रधानमंत्री सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से उनके राज्यों की स्थिति पर फीडबैक लेंगे. राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिले फीडबैक के बाद केंद्र सरकार आगे की रणनीति तय करेगी.

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने 14 अप्रैल को अहम बैठक की थी, जिसके बाद कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अपने राज्यों में लॉकडाउन को बढ़ा दिया. मुख्यमंत्रियों की सलाह पर ही केंद्र सरकार ने भी लॉकडाउन की सीमा बढ़ा कर 3 मई कर दी. अब 27 अप्रैल की बैठक के बाद आगे की रणनीति तय की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds