कोरोना महामारी की वजह से आर्थिक नुकसान झेल रहे ईमा और ईमैक के सदस्य 2 अक्टूबर को साइकिल रैली का आयोजन करने जा रहे – कलेक्टर भारतीदासन को इवेंट कंपनियों ने दिया ज्ञापन

Report manpreet singh 

RAIPUR chhattisgarh VISHESH : रायपुर, कोरोना महामारी की वजह से आर्थिक नुकसान झेल रहे ईमा और ईमैक के सदस्य 2 अक्टूबर को साइकिल रैली का आयोजन करने जा रहे है। इसके लिए इवेंट कंपनियों के सदस्यों ने रायपुर कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन को ज्ञापन सौपा है।

दरअसल ईमा (इवेंट एंड एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन) व ईमैक (इवेंट एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन ऑफ़ छत्तीसगढ़) के संयुक्त तत्वावधान में कोरोना काल में इवेंट के क्षेत्र से जुड़े लोगों को होने वाली आर्थिक नुकसान से अवगत कराने के लिए सम्पूर्ण भारत में 2 अक्टूबर को लगभग 15000 किलोमीटर की साईक्लोलोथोंन (साइकल रैली) का आयोजन जाएगा। इसके लिए ईमैक के बोर्ड मेम्बर भावार्थ कुमार, तेजेश मुखर्ज़ी, अनिल जोतसिंघानी, सुनील तिवारी ने रायपुर कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन को रैली के आयोजन के लिए अनुमति मांगी है। साईक्लोलोथोंन में केवल इवेंट के व्यवसाय से जुड़े लोग ही हिस्सा ले पाएँगे। इस साईक्लोलोथोंन से जो राशि इकट्ठा होगी, उसका उपयोग कोरोना पीड़ित लोगों के लिये किया जाएगा। इस रैली में ऑडीओ विडीओ लाइट ओनर एसोसीएशन ऑफ़ छत्तीसगढ़ का विशेष सहयोग प्राप्त हो रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds