COVID-19 से जंग जीतने के बाद परिवार के साथ आजादी से चाय की चुस्की लेती कनिका कपूर

    रिपोर्ट मनप्रीत सिंग

      रायपर छत्तीसगढ़ विशेष :

alt

       बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना को मात दे चुकी हैं और अब ठीक होकर अपने घर पहुंच गई हैं. कोरोना सर्वाइवर के रूप में अब कनिका अपने फैंस के साथ खास तस्वीरें साझा कर रही हैं. कनिका कपूर अब आइसोलेशन से बाहर आ चुकी हैं और अपने परिवार के साथ खास वक्त बिता रही हैं. इस दौरान की एक बेहद खास तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

कनिका कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी मम्मी और पापा के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”आपको सिर्फ एक मुस्कान चाहिए, प्यार भरा दिल और एक गर्म चाय की प्याली.”

आपको बता दें कि इससे पहले कनिका ने एक बयान जारी किया था. जिसमें उन्होंने खुद पर कोरोना वायरस फैलाने के आरोप पर सफाई दी. अपने बयान में कनिका ने कहा, ”जब मैं लंदन से मुम्बई आई थी तब मुझे क्वारंटीन रहने का कोई निर्देश नहीं मिला था. इसके बाद जब मैं मुंबई से लखनऊ आई, तब भी मुझमें कोई कोरोना के लक्षण नहीं थे.”

उन्होंने दावा किया कि उनको स्वास्थ्य की कोई समस्या नहीं थी इसलिए वो कुछ कार्यक्रमों में गईं. दावा ये भी है कि उन्होंने ख़ुद कोई पार्टी आयोजित नहीं की. 17 मार्च को जब उन्हें कुछ समस्या लगी तब उन्होंने ख़ुद से टेस्ट कराने को कहा. टेस्ट में पॉज़िटिव आने के बाद वो अस्पताल गईं.

बता दें कि कनिका बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और वहां कई पार्टियों में उन्होंने शिरकत की थी. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर यूपी में उन पर कई FIR भी दर्ज की गई. कनिका पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए उत्तर प्रदेश में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MATS UNIVERSITY

ADMISSION OPEN


This will close in 20 seconds